प्रेरणा के प्रतीक लगाई गई मूर्तियों की नहीं हो रही देखभाल, बीजेपी नेता ने कहा महापुरुषों का अपमान…

रायपुर– प्रदेश में महापुरषों की प्रतिमाओं की दुर्दशा पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है। बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने अख़बार में प्रकाशित खबर को अफसोसजनक बताया।

बेमेतरा जिले के नवागढ़ ब्लॉक के अमलदिहा ग्राम पंचायत में निर्माणाधीन बाजार चबूतरे पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी और भक्त कर्मा माता की मूर्तियों की दुर्दशा पर अफसोस जताया। सुंदरानी ने कहा कि

“महापुरुषों की मूर्तियां खंडित होना दुर्भाग्य जनक है, इसके लिए पंचायत के जनप्रतिनिधि और जनपद के अधिकारी जिम्मेदार है। उसी विधानसभा में नांदघाट के समीप मगरघटा के चौक पर गांधी प्रतिमा के पास कीचड़ होना ,उसकी सफाई ना होना महापुरुषों का अपमान है।”

सोमवार को एक अखबार में मूर्तियों की स्तिथि कों लेकर एक खबर प्रकाशित हुई थी जिसमें महापुरुषों की मूर्तियों का ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधि कितना सम्मान करते है उसे बताया गया है। सुंदारानी ने जिला प्रशासन से मांग की महापुरुषों की मूर्तियों का रखरखाव की सही व्यवस्था करे। दुर्ग संभाग के नवागढ़ विधानसभा में पूर्व में 15सालो तक बीजेपी के विधायक थे तो वर्तमान में कांग्रेस के विधायक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *