शादी का दबाव बना रही थी महिला तो प्रेमी ने कर दी हत्या, अपने ही ऑफिस में गला घोटकर मार डाला..

रायपुर/सूरजपुर– प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है, मामला सूरजपुर जिले के कोतवाली थाने का है जहा शाहिदा 32 वर्ष अपने पति राही अली और बच्चे के साथ प्रॉपर्टी डीलर मुख़्तार अली के ऑफिस गई थी। कुछ देर बाद महिला का पति रही अली अपने बच्चे को पास के होटल में नाश्ता करने ले गया जब वापस लौटा तो ऑफिस में बाहर से ताला लगा था। आसपास पतासाजी के बाद भी महिला की कोई जानकारी नहीं मिलने पर उसने ऑफिस का ताला तोडा तो अंदर महिला की लाश पड़ी थी। लाश की सूचना पर हड़कम्प मच गया और पहुंची पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया।

शादी करना चाहती थी महिला-
कोतवाली पुलिस के अनुसार एक बच्चे की माँ शाहिदा प्रॉपर्टी डीलर मुख्तार अली से शादी करना चाहती थी, जिसे लेकर दोनों के बीच उस दिन विवाद हुआ तो मुख़्तार ने दुपट्टा से उसका गला घोट दिया और ऑफिस में ताला जड़ भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही लोगो की माने तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। मृतिका का पति राही अली चार महीना जेल में रहने के बाद कुछ दिन पहले ही छूटा था। राही के जेल जाने के बाद मुख़्तार और मृतिका के बीच प्रेम संबंध हो गया था, जिसके बाद महिला उससे शादी करने दबाव बना रही थी। कोतवाली टीआई देवेंद्र तिवारी ने theindipendent.com बताया कि

“महिला उससे शादी करने दबाव बना रही थी जिससे दोनों के बीच विवाद हुआ तो आरोपी ने गाला दबाकर महिला की हत्या कर दिया। आरोपी मुख्तार अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ”

पुलिस की कार्यवाही में संदेह-
हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सूरजपुर पुलिस एक बार फिर चर्चा में है। इस पुरे घटनाक्रम में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तुरंत जेल भेज दिया लेकिन पुलिस के पास आरोपी की फोटो तक नहीं है।आरोपी के रसूख के चलते पुलिस आरोपी को बचाने में लगी है। घटना के दो दिन भी पुलिस पीएम रिपोर्ट ने ले पाई है ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली संदेहास्पद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *