कनपटी पर गोली मारने वाले जवान की गई जान, दोपहर 1:15 बजे तोडा दम

रायपुर– सोमवार रात में छत्तीसगढ़ आर्म्स फ़ोर्स के जवान ने अपने आपको गोली मार लिया था, उसकी मौत हो गई है। । सिविल लाइन थाने से 200 मीटर की दुरी पर शामियाना पैलेस में पुलिस जवान उग्रसेन द्विवेदी ने अपने इसांस रायफल से कल खुद को गोली मार लिया था जिसके बाद गंभीर हालत में उसे मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहा स्थिति बिगड़ने पर डीकेएस सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में रिफर किया गया। आरक्षक ने मंगलवार दोपहर 1बजकर 10 मिनट में दम तोड़ दिया।

पारिवारिक विवाद– उग्रसेन द्विवेदी मूलतः रीवा का रहने वाला था, उसकी ड्यूटी पचपेड़ी नाका स्थित एक्सिस बैंक के ट्रेजरी में थी। शाम को ड्यूटी से आकर उसने अपने घर के सामने ही कनपटी पर गोली मार लिया।

पुलिस के अनुसार दोपहर में उसका पत्नी से विवाद हुआ था, जिसके बाद उसकी पत्नी अपने तीनो बच्चो को लेकर खमतराई में अपने रिश्तेदार के यहाँ चली गई। उग्रसेन ने गोली मारने के पूर्व किसी से झगड़ा किया था और गोली मारने की बात कहते हुए गोली मार ली। गोली चलने पर राजधानी में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी आरिफ शेख पहुचे और तुरंत अस्पताल भिजवाया गया।

ब्रेन डेड, वेंटिलेटर पर रखा गया था- डीकेएस अस्पताल में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। कनपटी में गोली लगने से दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *