EXCLUSIVE अंतिम दौर की निर्णायक लड़ाई में जुटे बृजमोहन, 5 घंटे से चल रही मैराथन बैठक

रिपोर्ट: रात 12 बजे , स्थान- बीजेपी केंद्रीय चुनाव कार्यालय प्रदेश बीजेपी कार्यालय

रायपुर– तीसरे चरण के मतदान में सिर्फ 7 दिन बचा है, नेता अब एक्शन मोड़ में आ गए है। भाजपा ने पूर्व महापौर सुनील सोनी को उम्मीदवार बनाया है जो लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सभी 9 विधानसभा में एक दौर का प्रचार कर चुके है। शुरूआती दौर में ग्रामीण क्षेत्रो को टारगेट कर प्रचार किया गया अब बचे हुए दिनों में शहरी क्षेत्र में प्रचार किया जायेगा। सुनील सोनी के चुनाव संचालक है पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल, जो खुद हर छोटी छोटी सी चीज की निगरानी कर रहे है।

सोमवार को रात 7.30 बजे से बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा कार्यालय में रायपुर उत्तर,रायपुर ग्रामीण, रायपुर दक्षिण, रायपुर पक्षिम रायपुर सहित रायपुर लोकसभा चुनाव समिति की बैठक ली जो अभी रात 12 बजे तक चल रही है। तीन दौर की बैठक में लगातार बचे हुए दिनों में काम करना, मतदाताओं तक पहुचने की कार्ययोजना बनाई जा रही है। बैठक में सांसद रमेश बैस, संगघन मंत्री पवन साय, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और बृजमोहन अग्रवाल मौजूद है।

वही केंद्रीय चुनाव कार्यालय में कार्यकर्त्ता कल मंगलवार की रुपरेखा तय कर रहे है। मंगलवार को रायपुर ग्रामीण और भाटापारा क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे। चुनाव में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल जितना सक्रीय है वही उनके दोनों बेटे अभिषेक और आदित्य भी अपने पिता का बराबर साथ दे रहे है।

अभिषेक आम तौर पर राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहते है जो चुनाव के समय ही सक्रीय होते है तो छोटे बेटे आदित्य सुनील सोनी का सोशल मीडिया और आईटी सेल का काम देख रहे है। अगले दिन का प्रचार कार्यक्रम बोर्ड में लिखवाने से लेकर पूरी जानकारी आदित्य खुद देख रहे है, दोनों इतने ब्यस्त है कि चेहरे में थकान साफ़ दिख रही है। उलझे हुए बाल और साधारण सा कपडा पहने आदित्य को पहली नजर में कोई पहचान ही नही पायेगा का वह दिग्गज मंत्री का बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *