EXCLUSIVE महापौर को खनन माफियाओं ने दी गईं गन्दी गन्दी गाली, बदसलूकी करते हुए मोबाइल और गाड़ी का चाबी भी छीना

रायपुर– चरोदा की महापौर के साथ खनन माफियाओं ने बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। रविवार को चरोदा की महापौर चंद्रकांत मांडले बीजेपी पार्षद नंदनी जांगड़े के साथ पार्टी का प्रचार करने सिरसा गई थी वहा से वापसी के दौरान डोंगिया तालाब में जेसीबी से खुदाई होते देख उनसे अनुमति के दस्तावेज मांगे। जिससे जेसीबी और हाइवा के ड्राइवर ने महापौर की गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुये उसका मोबाइल फ़ोन और गाड़ी की चाबी छिन लिया। गाड़ी के ड्राइवर रविकांत बघेल के साथ मारपीट करते हुए महापौर को पद से उतरवाने और जान से मारने की धमकी दी गई।

महापौर चंद्रकांत मांडले ने The Indipendent को बताया कि
“खनन कर्ताओ से अनुमति संबंधी कागज मांगने पर हमारे साथ बदसलूकी की, गन्दी गन्दी गालिया। मैंने तुरंत एसपी और कलेक्टर को फ़ोन किया पर 1 घंटे बाद भी कोई नहीं आया। भिलाई थाना में शिकायत करने पर भी एफआईआर नही लिखी गई है।”

चंद्रकांत चरोदा नगर निगम से बीजेपी की महापौर है जो मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का गृह जिला है। महापौर से बदसलूकी करने वाले पीएचई मंत्री रूद्र गुरु के समर्थक बताये जा रहे है। महापौर ने भिलाई थाना में धमकी देने वालों को खिलाफ शिकायत की पर 24 घंटे बाद भी कोई करवाई नही हुई है। महापौर से बदसलूकी पर दुर्ग कलेक्टर अंकित आनंद ने कहा कि

“मुझसे महापौर की कोई बात नही हुई है। मेरे पास कोई शिकायत नही आई है, महापौर की मुझसे बात ही नही हुई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *