7 पार्षदो सहित 200 कार्यकर्ताओ के साथ विमल चोपड़ा ने किया भाजपा प्रवेश,

रायपुर– महासमुंद के पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल ने बीजेपी का गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। विमल चोपड़ा महासमुंद नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके है, वे पूर्व में बीजेपी में थे पर मतभेद के चलते बीजेपी से लग होकर निर्दलीय चुनाव लड़ा और चुनाव जीतकर विधायक बने।

विमल चोपड़ा के साथ महासमुंद के सात पार्षदों ने भी बीजेपी में शामिल हुए जिसमे महेंद्र जैन, देवीचंद राठी, अरविन्द पहरे, राजेंद्र चंद्राकर, शोभा शर्मा, लक्ष्मी परदेशी साहू, और चन्द्रशेखर जलछत्री और जनपद सदस्य वाणी तिवारी, सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष रूपलाल पटेल समेत महासमुंद के 200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली। सभी को डॉ रमन ने फूलमाला और भाजपा का गमछा भेट कर किया।

वही रायपुर नगर निगम के निर्दलीय पार्षद मृत्युंजय दुबे ने बीजेपी में प्रवेश किया। दुबे सुंदरनगर वार्ड से 3 बार के निर्दलीय पार्षद है। दुबे जनहित की कार्यो को लेकर चर्चा में रहे है। विमल चोपड़ा और मृत्युंजय दुबे ने राजनीति की शुरुआत एबीवीपी से की थी, दोनों लगातार संघ की शाखा में जाते रहे है। बीजेपी से वैचारिक मतभेद के चलते दोनो ने बीजेपी से किनारा कर निर्दलिय चुनाव लड़ते रहे।

बीजेपी में शामिल होने के बाद डॉ विमल चोपड़ा ने कहा कि ” केंद्र में मोदी की सरकार बनाने हमने बीजेपी में शामिल हुआ हूं, पार्टी से पहले मनभेद था वह अब दूर हो चूका है।” वही पार्षद मृत्युंजय दुबे ने कहा कि ” हमारी विचारधारा राष्ट्रवाद की रही है, आज देश को शसक्त व्यक्ति की जरुरत है और मोदी ही विकल्प है, इसीलिए मैंने बीजेपी में शामिल हुआ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *